मॉडल्स की कैटवॉक के साथ एडवांस फीचर व टेक्नोलॉजी वाले सैलून "यूनिसेक्स सैलून बाय निधि" का हुआ उद्धघाटन

इस फैशन इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास उपस्थित रहे जिन्होंने रिबन काटकर इस सैलून की ओपनिंग की।

मॉडल्स की कैटवॉक के साथ एडवांस फीचर व टेक्नोलॉजी वाले सैलून "यूनिसेक्स सैलून बाय निधि" का हुआ उद्धघाटन
ग्लॉसी मेकअप का टचअप और पूरे पैशन के साथ डिज़ाइनर फ्यूज़न फैशन व अपने हुनर को नारी शक्ति व सोशल अवेयरनेस के स्ट्रॉन्ग मैसेज के साथ रैम्प पर एक्सपोज़ करती हुईं मॉडल्स। मौका था राजधानी जयपुर में शनिवार को मानसरोवर स्थित पत्रकार कॉलोनी में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त मेल व फीमेल सर्विस वाले सैलून "यूनिसेक्स सैलून बाय निधि" की ग्रांड ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आयोजित हुए पॉप अप फैशन शो व कैटवॉक का। जहाँ मिस केटेगरी की मैच्योर व प्रोफेशनल मॉडल्स ने डिज़ाइनर ऑउटफिट्स में सज धज कर अपने लुक्स को रैम्प पर प्रेजेंट किया। 

इस सैलून की संचालिका निधि ने बताया की यह वेस्टर्न ड्रेस थीम पर आयोजित हुआ एक तरह का पॉप अप फैशन शो है। जिसमें शहर की मॉडल्स ने टोटल तीन सीक्वेंस में खूबसूरत रैम्प वॉक कर डिज़ाइनर ऑउटफिट्स को अपने ही अंदाज में शोकेस किया एवं साथ ही स्टाइलिश पोज भी दिए।
उन्होंने आगे बताया कि इस तरह के स्मॉल स्केल के फैशन इवेंट का उद्देश्य वुमेन एम्पॉवरमेंट को आगे लेकर आना और एक सिंपल व रूटीन मॉडल को बिज़नेस तथा कमर्शियल मॉडल में कन्वर्ट करना है। इस फैशन इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास उपस्थित रहे जिन्होंने रिबन काटकर इस सैलून की ओपनिंग की।