अभिनेत्री सीरत कपूर की एक झलक दिल राजू के सेट से; एक मनमोहक बीटीएस पिक्चर

बालों की बात करें तो एक्ट्रेस हाफ टाई अपडू में अपने परफेक्ट कर्ल्स के साथ नजर आईं। इसके अलावा, उनका मेकअप न्यूट्रल लगता है, उनके लुक को पूरा किया परफेक्ट आइब्रो और लाइट लिप शेड ने।

अभिनेत्री सीरत कपूर की एक झलक दिल राजू के सेट से; एक मनमोहक बीटीएस पिक्चर
अभिनेत्री सीरत कपूर की एक झलक दिल राजू के सेट से; एक मनमोहक बीटीएस पिक्चर

जब हम सुनते हैं कि हमारी पसंदीदा हस्तियों में से एक अपनी किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है, तो हम अक्सर इसकी जांच करते हैं या इसका पता लगाते हैं कि वे कैसे कपड़े पहन रहे हैं या वह कोनसा किरदार निभा रहे है। अभिनेत्री सीरत कपूर के मामले में भी प्रशंशको का यही हाल था, पर अपने चाहनेवालो को जयदा न तड़पते, अभिनेत्री ने अपने आने वाले फीचर के सेट से  एक bts तस्वीरें साझा की है |
सीरत कपूर इस समय हैदराबाद में अपनी अगली बड़ी तेलुगू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो दिल राजू के प्रोडक्शन द्वारा समर्थित है, और हम सुनते हैं कि यह नृत्य के सम्भंदित कोई फिल्म है। जो तस्वीर अभिनेत्री ने साझा की है, उसमे वह किसी सुंदरता की देवी से कम नहीं लगती है।

बिना किसी संदेह के, हम कह सकते हैं कि सीरत टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने अनोखे अंदाज से किसी भी रूप को एक प्रोफेशनल की तरह पेश कर सकती हैं। और यही बात का प्रूफ यह एक्सक्लूसिव तस्वीर है जो हम आपके लिए दिल राजू के सेट से लेकर आए हैं।

अभिनेत्री सीरत ने अपने शूट लोकेशन पर से अपने लुक की एक त्वरित झलक अपने प्रशंषको को दी है, जो कि एक डांस स्टूडियो लगता है, जहां सीरत डेनिम पैंट और उसके नीचे नेट स्टॉकिंग्स के साथ एक काले रंग की क्रिस्क्रॉस स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही है। बालों की बात करें तो एक्ट्रेस हाफ टाई अपडू में अपने परफेक्ट कर्ल्स के साथ नजर आईं। इसके अलावा, उनका मेकअप न्यूट्रल लगता है, उनके लुक को पूरा किया परफेक्ट आइब्रो और लाइट लिप शेड ने।

हम एक्सेसरीज़ की बात करे तोह, अभिनेत्री को लॉन्ग इयररिंग्स मे देख सकते है।। तस्वीर में सीरत कैमरे के सामने शॉट लेते हुए कैद हुई हैं। हालाँकि हम तस्वीर के माध्यम से बहुत कुछ नहीं समझ पा रहे हैं, पर यह निश्चित रूप से कह सकते है की यह लुक हमारा दिल जीत रहा है और हम अभिनेत्री सीरत के और ऐसे तस्वीरें देखने का इंतजार नहीं कर सकते|

काम के मोर्चे पर, सीरत, मारीच में नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ बड़े पर्दे पर बॉलीवुड में भी कदम रख रही हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में हिट होने वाली है।