मिस राजस्थान 2022 के ऑडिशंन उदयपुर मे हुए संपन्न

मिस राजस्थान का टाइटल जितने वाली  गर्ल्स डायरेक्टली नेशनल प्लेटफार्म के लिए क्वालिफाई करती है। उदयपुर ऑडिशंस में मिस राजस्थान 2017 व इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर राजस्थान का नाम रोशन करने वाली मिस ग्रैंड इंडिया 2020 सिमरन शर्मा मानसी राठौड़, कशिश आसवानी, भावना वैष्णव, हिमाद्रि सिंह, गरिमा सिंह ने कहा  लड़कियों के हुनर को परखा।  

मिस राजस्थान 2022 के ऑडिशंन उदयपुर मे हुए संपन्न

मुस्कान कोठारी, परिधि शर्मा, खुशी भट्ट, रिमझिम, खुशबू
इंटरव्यू राउंड के लिए 6 गर्ल्स हुई शॉर्ट लिस्ट

उदयपुर। फ्यूजन ग्रुप द्वारा आयोजित व नीलकंठ इवेंट्स के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े ब्यूटी प्रेजेंट मिस राजस्थान के ऑडिशन उदयपुर में संपन्न हुए। जीस में मुस्कान कोठारी, परिधि शर्मा, खुशी भट्ट, रिमझिम, खुशबू  जयपुर में हो ने वाले इंटरव्यू राउंड के लिए चयनित हुई। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया की मिस राजस्थान का यह 24 वा संस्करण आयोजित होने जा रहा है जिसके ऑडिशंस उदयपुर में आयोजित हुए। 

अब जयपुर में 12 जून को ग्रैंड ऑडिशन लिया जायेगा उसके बाद शॉर्ट लिस्ट हुई गर्ल्स को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। गौरतलब है कि इस बार जयपुर के अलावा उदयपुर में भी मिस राजस्थान के ऑडिशंस का आयोजन किया गया जिससे ज्यादा से ज्यादा गर्ल्स अपना भाग्य आजमा सके।  उदयपुर डायरेक्टर संजीव बारोट ने बताया की उदयपुर संभाग से 6 गर्ल्स शॉर्ट लिस्ट हुई हैं। 

गर्ल्स को जयपुर में आयोजित होने वाले इंटरव्यू राउंड के लिए चुना गया है। यह पहला मौका है जब इतनी सारी गर्ल्स का उदयपुर से सिलेक्शन इंटरव्यू राउंड के लिए हुआ है। मिस राजस्थान में प्रतिवर्ष 5000 से ज्यादा गर्ल्स रजिस्ट्रेशन करवाती है जिसमें से 60 से ज्यादा गर्ल्स इंटरव्यू राउंड में पहुंचती है और इंटरव्यू राउंड क्लियर करने के बाद टॉप 28 में अपनी जगह बनाती हैं जिन्हें 1 महीने की ग्रूमिंग ट्रैनिंग और नेशनल, इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में क्वालीफाई करने के सारे गुण फ्री ऑफ कॉस्ट सिखाए जाते हैं। 

साथ ही मिस राजस्थान का टाइटल जितने वाली  गर्ल्स डायरेक्टली नेशनल प्लेटफार्म के लिए क्वालिफाई करती है। उदयपुर ऑडिशंस में मिस राजस्थान 2017 व इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर राजस्थान का नाम रोशन करने वाली मिस ग्रैंड इंडिया 2020 सिमरन शर्मा मानसी राठौड़, कशिश आसवानी, भावना वैष्णव, हिमाद्रि सिंह, गरिमा सिंह ने कहा  लड़कियों के हुनर को परखा।  

अतिथि के रूप प्रकाश पांचाल, देवयानी कटरा, लकी बांठिया, दीपक चौधरी, निखिल नगवानी, आकृति मलिक, गुरलीन अरोरा, आयुष अग्निहोत्री, उपासना सिंह और शीतल शेखावत आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।