"प्रसिद्धि कभी भी किसी भी रिलेशन से बढ़कर नहीं होती " - अभिनेत्री सीरत कपूर

"प्रसिद्धि कभी भी किसी भी रिलेशन से बढ़कर नहीं होती " - अभिनेत्री सीरत कपूर
"प्रसिद्धि कभी भी किसी भी रिलेशन से बढ़कर नहीं होती " - अभिनेत्री सीरत कपूर

चाहे वह एक आम आदमी हो या एक प्रसिद्ध हस्ती, हर एक को अपने जीवन में एक करीबी दोस्त की जरुरत होती हैं जो जीवन के हर पड़ाव में उनका साथ देता है। अपने जीवन के इनिशियल फेज से लेकर अडुल्टिंग तक, वो आपके साथ रहते आपके परिवार जैसे, और हमारी अभिनेत्री सीरत कपूर भी इसी बात पर विश्वास रखती है। अपने अद्भुत व्यक्तित्व और अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सीरत  के बारे में एक बात जो ज्यादातर लोगों को पता नहीं है, वह यह है कि उन्हें अपने करीबी लोगो से काफी लगाव है और उन्हें अपने पसंदीदा लोगो को उनके दिल के करीब रखना पसंद हैं। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है, जो ग्लैम से भरपूर है लेकिन काफी संघर्ष और मेहनत के साथ आती है। समय की कोई निश्चितता नहीं होने के कारण, अभिनेताओं को अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना बहोत महत्वपूर्ण हे ।

अपने दोस्तों के लिए अपने बिजी स्केडुल से कुछ समय निकालने पर अभिनेत्री कहती है, " ऐसे कई पहलू हैं जो मानव जीवन को बनाते हैं और उनमे से एक है दोस्ती । जबकि मेरा मानना है कि समान समय बनाना महत्वपूर्ण हे और अपने पर्सनल रिलेशन्स को मेन्टेन करना बहोत महत्वपूर्ण हे । मुझे लगता है कि जब इरादे ईमानदार होते हैं, तो वे आमतौर पर खुद हो जाता हे " 

 दोस्ती और प्रसिद्धि मे सबसे जयदा महत्वपूर्ण क्या है उनके लिए, इसपर अभिनेत्री का कहना है , "दोस्ती,  प्रसिद्धि कभी भी किसी भी रिलेशन से बढ़कर नहीं होती । इन सम्बन्धो को कायम दिल के करीब बहोत प्रेम के साथ रखना चाइये। "

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि हम सभी को अपने जीवन में सीरत जैसे मित्र की आवश्यकता है, जो परिभाषित करता है कि सच्ची मित्रता क्या है।

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर मारीच में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहें।